Shweta Tiwari Burns Her Hand While Shooting Of Mere Dad Ki Dulhan


खास बातें

  1. शूटिंग के दौरान श्वेता तिवारी के साथ हुआ हादसा
  2. ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग में एक्ट्रेस के जल गए हाथ
  3. आग को बुझाने की कोशिश में हुआ श्वेता तिवारी के साथ हादसा

नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले सीरिलस ‘मेरे डैड की दुल्हन’ (Mere Dad Ki Dulhan) में नजर आ रही हैं. वह अपनी एक्टिंग से हर बार लोगों का दिल जीतती हैं. लेकिन हाल ही में ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ सेट पर ही एक हादसा हो गया और उनका हाथ जल गया. बताया जा रहा है कि श्वेता तिवारी फहमान खान (Fahmaan Khan) के साथ ‘जब वी मेट’ का एक सीन दोहरा रही थीं, जिसमें उन्हें अपना स्कार्फ और साड़ी जलानी थी, लेकिन इस दौरान उनका हाथ जल गया. इस बात की जानकारी खुद उनके को-स्टार फहमान खान ने दी है. 

धर्मेंद्र चले अपने फार्म हाउस, जाते-जाते पोस्ट किया ऐसा Video कि हो गया Viral

fadtl1co

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के को-स्टार और ‘रणदीप’ का किरदार निभाने वाले फहमान खान (Fahmaan Khan) ने बातया कि शूटिंग के दौरान उन्होंने गुनीत यानी श्वेता तिवारी को डेट का सारा गुस्सा निकालने के लिए अपनी साड़ी और स्कार्फ जलाने की सलाह दी. इसकी शूटिंग के समय वह ‘जब वी मेट’ का सीन दोहराने पर खूब मस्ती कर रहे थे. लेकिन अचानक आग पर्दे पर लग गई, जिसे बुझाने के चक्कर में श्वेता तिवारी का हाथ जल गया. फहमान खान ने इस बारे में बताते हुए कहा, “श्वेता मैम के साथ यह सीन करना काफी मजेदार था. यह हमारे लिए तनाव दूर करने का साधन भी था.”

KGF स्टार ने बेटी को गर्मी की वजह से कराया गंजा तो बच्ची ने यूं उतारा पापा पर गुस्सा- Photo हुई वायरल

tccj3qc

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के साथ हुए हादसे के बारे में बताते हुए फहमान खान (Fahmaan Khan) ने आगे कहा, “दुखद बात यह है कि आग बुझाते हुए उन्होंने अपना हाथ जलाते हुए यह शूट खत्म किया. आग पर्दे तक फैल गई थी और इससे पहले कि यह ज्यादा फैलती, श्वेता मैम उसे रोकने की कोशिश करने लगीं. सभी को लगा कि वह अपने सीन में सुधार कर रही हैं, लेकिन उन्होंने इस दौरान अपना हाथ जला लिया.” बता दें कि मेरे डैड की दुल्हन में श्वेता तिवारी के साथ-साथ वरुण बदोला भी मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…