Singer Vishal Dadlani Slams Former CJI Ranjan Gogoi Tweet Viral On Internet – पूर्व CJI रंजन गोगोई के राज्यसभा के लिए मनोनीत होने पर बॉलीवुड सिंगर ने कसा तंज, बोले


खास बातें

  1. गोगोई के राज्यसभा के लिए मनोनीत होने पर विशाल ददलानी ने किया ट्वीट
  2. विशाल ददलानी ने रंजन गोगोई को दी बधाई
  3. विशाल ददलानी का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) ने राज्यसभा के लिए मनोनीत किया है. इस बात पर बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने ट्वीट कर रिएक्शन दिया है, साथ ही सीजेआई रंजन गोगोई को बधाई भी दी है. अपने ट्वीट के जरिए विशाल ददलानी ने रंजन गोगोई पर तंज कसा. विशाल ददलानी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग विशाल ददलानी के इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि केंद्र सरकार ने सोमवार की शाम रंजन गोगोई के संबंध में अधिसूचना जारी की. 

टिप्पणियां

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने पूर्व CJI रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) के राज्यसभा के लिए मनोनीत होने पर ट्वीट करते हुए कहा, ‘गोगोई जी को बधाई, हमारी बिल्कुल निष्पक्ष न्याय-व्यवस्था को बधाई, और भारत की अंधी-बहरी जनता को अपने ऐसी खबरों से हमेशा “अज्जस्ट” करने की क्षमता पर बधाई. मजाल है कि कोई कह दे के “इसके बदले में वो हुआ था.” ऐसी फिज़ूल की सोच रखनेवालों को शर्म आनी चाहिये. कोई तो शर्म कर ले, आखिर?’ बता दें कि विशाल ददलानी के अलावा बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी रंजन गोगोई को लेकर ट्वीट किया था जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. 

वहीं, न्यायमूर्ति रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) की बात करें तो बीते दिन केंद्र सरकार की तरफ से जारी की गई अधिसूचना में कहा गया, “भारत के संविधान के अनुच्छेद 80 के खंड (तीन) के साथ पठित खंड (एक) के उपखंड (क) द्वारा प्रदत्त शक्तियों का उपयोग करते हुए राष्ट्रपति, एक मनोनीत सदस्य की सेवानिवृत्ति के कारण हुई रिक्ति को भरने के लिए रंजन गोगोई को राज्यसभा का सदस्य मनाीनीत करते हैं.” बता दें कि न्यायमूर्ति गोगोई देश के 46वें प्रधान न्यायाधीश रहे. उन्होंने देश के प्रधान न्यायाधीश का पद तीन अक्टूबर 2018 से 17 नंवबर 2019 तक संभाला.