Sonam Kapoor Reaction On People Bursting Crackers Says Do People Think Its Diwali – PM Modi की अपील पर दीये के साथ लोगों ने जलाए पटाखे तो भड़कीं सोनम कपूर, बोलीं

Sonam Kapoor Reaction On People Bursting Crackers Says Do People Think Its Diwali – PM Modi की अपील पर दीये के साथ लोगों ने जलाए पटाखे तो भड़कीं सोनम कपूर, बोलीं


PM Modi की अपील पर दीये के साथ लोगों ने जलाए पटाखे तो भड़कीं सोनम कपूर, बोलीं- लोग इसे दीवाली समझ रहे हैं

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लोगों द्वारा पटाखे जलाने पर जताई आपत्ति

खास बातें

  • पीएम मोदी की अपील के बाद लोगों ने पटाखे भी जलाए
  • पटाखे जलाने पर भड़कीं सोनम कपूर
  • सोनम कपूर का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील के बाद देशभर के लोगों ने रविवार रात 9 बजे अपने घर के सभी लाइट बंद कर दिए और दिए, कैंडल जलाए. लेकिन कई जगह लोगों ने पटाखे जलाने भी शुरू कर दिये, जिसे लेकर हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में सोनम कपूर ने पटाखे जलाने पर गुस्सा जताया है, साथ ही कहा क्या लोग इसे दीवाली समझ रहे हैं. सोनम कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने ट्वीट में पटाखे जलाने पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “लोग पटाखे फोड़ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए कुत्ते भी बाहर टहल रहे हैं. क्या लोग इसे दीवाली समझ रहे हैं? मैं सच में परेशान हो गई हूं.” बता दें कि पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर एक वीडियो मैसेज देशवासियों को दिया था. पीएम मोदी ने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था. लेकिन कई जगह लोगों ने पटाखे जलाने भी शुरू कर दिये. 

बता दें कि एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं. वहीं, पीएम मोदी की बात करें तो उन्होंने कहा था कि ‘कोरोना वैश्विक महामारी के खिलाफ देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान आप सभी ने अनुशासन और सेवाभाव, दोनों का जो परिचय दिया है, वो अभूतपूर्व है.’  बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी ने लोगों से बर्तन बजाने की अपील की थी. बता दें कि लोगों ने दीये के साथ-साथ पटाखे भी जलाए. कई जगहों से पटाखों की आवाजें भी सुनाई पड़ीं. 

Leave a Reply