Sushant Singh Rajput case: one more PIL filed in Supreme Court – सुशांत राजपूत के बाद अब दिशा सालियान की मौत का मामला भी पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

Sushant Singh Rajput case: one more PIL filed in Supreme Court – सुशांत राजपूत के बाद अब दिशा सालियान की मौत का मामला भी पहुंचा सुप्रीम कोर्ट


सुशांत राजपूत के बाद अब दिशा सालियान की मौत का मामला भी पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में एक और याचिका – फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में एक और याचिका सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की गई है. याचिका में मांग की गई है कि दिशा सालियान मामले की भी जांच हो, क्योंकि इसका सुशांत केस से लिंक है. वकील विनीत ढांडा ने याचिका में कहा है कि सुप्रीम कोर्ट मुंबई पुलिस से सुशांत के साथ-साथ दिशा के केस की जांच रिपोर्ट भी मांगे और अगर अदालत संतुष्ट ना हो तो मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए जाएं.

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने मुझे रिया चक्रवर्ती पर दबाव बनाने को कहा था: डीसीपी दहिया

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का 8 जून को मुंबई की एक इमारत की 14 वीं मंजिल से गिरने के बाद निधन हो गया. एक हफ्ते बाद, 14 जून की सुबह, सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए. 

बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई जांच (CBI Probe) की सिफारिश मान ली है. बिहार सरकार ने सोमवार को मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश भेजी थी. बुधवार को मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही थी, जिस दौरान केंद्र की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता भी मौजूद थे. एसजी ने बताया कि केंद्र ने बिहार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है और केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस : केंद्र ने बिहार सरकार की CBI जांच की सिफारिश मानी

बुधवार को सुशांत राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस हृषिकेश रॉय की बेंच ने सुनवाई की. इस केस में सीबीआई जांच के लिए याचिका भेजी थी. सुनवाई के दौरान सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा कि ‘सुशांत के पिता यह चाहते है इस पूरे मामले को सीबीआई को दिया जाना चाहिए.’  विकास सिंह ने कहा कि बिहार पुलिस मुंबई जांच के लिए गई, जहां एक अधिकारी को क्वारंटाइन कर दिया गया. ऐसे में मुंबई पुलिस के जरिए न्याय मिलने कि उम्मीद कम है.

Leave a Reply