Sushant Singh Rajput Father KK Singh Lodged Case Against Film Celebrities At Patna Rajiv Nagar Police Station | एक्टर के पिता ने फिल्मी हस्तियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया, कहा- गर्लफ्रैंड रिया ने सुशांत के खाते से 17 करोड़ निकाले

Sushant Singh Rajput Father KK Singh Lodged Case Against Film Celebrities At Patna Rajiv Nagar Police Station | एक्टर के पिता ने फिल्मी हस्तियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया, कहा- गर्लफ्रैंड रिया ने सुशांत के खाते से 17 करोड़ निकाले


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Sushant Singh Rajput Father KK Singh Lodged Case Against Film Celebrities At Patna Rajiv Nagar Police Station

पटना10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। – फाइल फोटो

  • एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि चार पुलिस अफसरों की टीम जांच के लिए मुंबई रवाना हुई
  • बताया जा रहा है कि सुशांत के पिता केके सिंह ने पुलिस को कई अहम जानकारियां दी हैं

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया है। केके सिंह ने कुछ फिल्मी हस्तियों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। हालांकि, उन्होंने किसी को नामजद आरोपी नहीं बनाया है। इसके साथ ही केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती पर खाते से 17 करोड़ रुपए निकालने का आरोप लगाया है।

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के पिता ने पुलिस को कई अहम जानकारियां दी है। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने जांच के लिए चार पुलिस अफसरों की टीम मुंबई भेजी है। टीम ने मुंबई पुलिस के एक बड़े अफसर से बातचीत भी की है और सुशांत की केस डायरी की कॉपी देने को कहा है।

14 जून को मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या

14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इसके पीछे डिप्रेशन को वजह बताया गया था। सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के परिवार ने पुलिस अधिकारियों को जो बयान दिया है, उसके मुताबिक सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। सुशांत से रोज बात होती थी। हाव-भाव से ऐसा नहीं लगता था कि वो डिप्रेशन में हैं।

आज धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ से हुई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस ने मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से पूछताछ की। इससे पहले सोमवार को महेश भट्ट से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई थी।

सीबीआई जांच की मांग तेज

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने सोमवार को इस सिलसिले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बातचीत की थी। एनसीपी नेता और डिप्टी सीएम अजित पवार के बेटे पार्थ पवार ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। अपनी मांग को लेकर उन्होंने सोमवार को एक पत्र प्रदेश के गृह मंत्री अनिल देशमुख को सौंपा था।

कंगना ने भी लगाया है व्यवसायिक रंजिश का आरोप
सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस की जांच अब पूरी तरह से व्यवसायिक रंजिश के पहलुओं पर चल रही है है। कंगना रानौत ने भी एक चैनल को दिए इंटरव्यू में खुले तौर पर बॉलीवुड में गिरोहबंदी का आरोप लगाया है।

कंगना ने बॉलीवुड के कई कैंप पर बाहरी लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में दाखिल नहीं होने देने की बात भी कही है। कंगना के आरोपों पर राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि पुलिस इन आरोपों की भी जांच कर रही है और जिस किसी की भी जरूरत होगी तो उसे बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा।

अब तक 39 लोगों के बयान दर्ज
देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में अब तक 39 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। लेकिन कुछ लोगों ने आरोप लगाया था कि बाहरी होने के चलते कुछ लोग उनका करियर खराब कर रहे थे। इसी के चलते परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली।

सुशांत सुसाइड केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. पुलिस के पास बयान दर्ज कराने के बाद लौटे धर्मा प्रोडक्शन्स के सीईओ अपूर्व मेहता

2. फिल्ममेकर करन जौहर से इसी सप्ताह होगी पूछताछ

3. महेश भट्ट से पुलिस स्टेशन में 2 घंटे पूछताछ, रिया और सुशांत के रिश्तों को लेकर हुए सवाल

0

Leave a Reply