Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh Kirti Writes Emotional Post After Actor Death Photo Viral – सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुआ एक महीना पूरा, तो बहन ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बोलीं


सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुआ एक महीना पूरा, तो बहन ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बोलीं- तुम्हारी मौजदूगी अब भी...

बहन श्वेता ने पहली बार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद किया पोस्ट

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुआ एक महीना
  • बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने किया इमोशनल पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 14 जुलाई को एक महीना पूरा हो गया है. 14 जून को एक्टर अपने बांद्रा के घर में मृत पाए गए थे. अब एक्टर के निधन को एक महीना पूरा होने पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने उन्हें याद किया और साथ ही फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट भी लिखी है. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार उनके निधन के सदमे से उभर नहीं पा रहा है. एक्टर के निधन के बाद उनका परिवार काफी टूट चुका है और वह लगातार इस दुख से निकलने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में सुशांत के निधन को एक महीना पूरा होने पर उनकी बहन इमोशनल होती नजर आईं. 

यह भी पढ़ें


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “एक महीना पूरा हो गया है, जब से तुम हमें छोड़कर गए हो. लेकिन तुम्हारी मौजूदगी अब भी बहुत मजबूती के साथ महसूस की जा सकती है. लव यू भाई. उम्मीद करती हूं कि तुम हमेशा खुश रहो.” श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, श्वेता से पहले एक्टेस अंकित लोखंड़े (Ankita Lokhande) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पोस्ट किया था. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर

की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे. ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म ‘काय पो छो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक करने पर मिली थी.