Sushant Singh Rajput Suicide Case Father KK Singh said On 25 February alerted mumbai police the son’s life was threatened, Police did not take any action | 25 फरवरी को अलर्ट किया था कि बेटे की जान को खतरा है, इसके बावजूद मुंबई पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Sushant Singh Rajput Suicide Case Father KK Singh Said On 25 February Alerted Mumbai Police The Son’s Life Was Threatened, Police Did Not Take Any Action

पटना10 घंटे पहले

सुशांत के पिता ने मांग की है कि जांच में सभी लोग पटना पुलिस का सपोर्ट करें।

  • एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए पिता केके सिंह
  • केके सिंह ने कहा 40 दिन बीतने के बाद जब मुंबई पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तब पटना में केस दर्ज कराया

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह बेटे की मौत के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए। उन्होंने कहा कि मैंने 25 फरवरी को मुंबई पुलिस को अलर्ट किया था कि मेरे बेटे की जान को खतरा है लेकिन, इसके बावजूद मुंबई पुलिस ने कुछ नहीं किया।

केके सिंह ने कहा कि 14 जून को जब मेरे बेटे की जान चली गई तो हमने 25 फरवरी को आरोपियों का नाम देकर उनके खिलाफ मुंबई पुलिस को एक्शन लेने को कहा। 40 दिन बीत जाने के बाद भी जब मुंबई पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तब पिछले दिनों मैंने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद पटना पुलिस तुरंत एक्शन में आई और जांच के लिए अधिकारी मुंबई गए। ऐसी स्थिति में चाहिए सभी लोग पटना पुलिस का सपोर्ट करें। मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा का आभार व्यक्त करता हूं कि इस दुख की घड़ी में उन्होंने मेरा साथ दिया है।

एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड मामले में परिवार वालों ने 28 जुलाई को पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जांच के लिए पटना के सिटी एसपी सहित 5 अधिकारी मुंबई गए हुए हैं। हालांकि, सिटी एसपी को बीएमसी ने क्वारैंटाइन कर दिया है। मुंबई पुलिस पर यह आरोप लग रहे हैं कि जांच में वह बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी इस पर नाराजगी जताई है। सुशांत की मौत के बाद से लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है लेकिन, महाराष्ट्र सरकार ने इस मांग को नकार दिया है।

0

Leave a Reply