Sushmita Sen Yoga With Boyfriend Rohman Shawl Actress Photos Viral On Internet – सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग किया योग, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस


सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग किया योग, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ योग करती आईं नजर

खास बातें

  • सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ योग करती आईं नजर
  • एक्ट्रेस के अंदाज ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां
  • सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन का पालन करते हुए घर में अपना समय बिता रही हैं. लेकिन घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसा ही उनकी कुछ हाल ही की तस्वीरों को लेकर भी देखने को मिला. दरअसल, सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ योग करती नजर आ रही हैं. इन फोटो में सुष्मिता सेन का अंदाज देखने लायक है. दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इन तस्वीरों को कुछ ही देर पहले साझा किया, लेकिन अब तक इसपर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इन फोटोज को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “कठिन समय आखिरी नहीं होता, कठिन लोग बनाते हैं. जीवन के लिए प्रतिबद्ध रहना काफी शक्तिशाली है. जीवन के लिए हमेशा एक रास्ता खोजिये. हम सभी को एक समय पर सेवा की आवश्यकता होती है. सभी बाधाओं के खिलाफ मानसिक तौर पर मजबूत और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहना अच्छा है. जब भी इशारा हो, जीवन की मदद करें.” इन तस्वीरों में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के अंदाज ने सबका खूब ध्यान खींचा. 

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इससे पहले एक्ट्रेस ने 1994 में मिस फेमिना इंडिया का खिताब जीता था. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में आई फिल्म ‘दस्तक (Dastak)’ से की थी. वहीं, फिलहाल सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ हैं. दोनों की फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं.