Swara Bhasker Twitter Reaction On Babita Phogat Blames Tablighi Jamaat For Spread Coronavirus – बबीता फोगाट ने तबलीगी जमात को ठहराया कोरोना फैलाने का जिम्मेदार, तो स्वरा भास्कर बोलीं


बबीता फोगाट ने तबलीगी जमात को ठहराया कोरोना फैलाने का जिम्मेदार, तो स्वरा भास्कर बोलीं- यह सवाल भी उठाएं कि...

बबीता फोगाट (Babita Phogat) के ट्वीट पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • बबीता फोगाट ने तबलीगी जमात को ठहराया कोरोना फैलाने का जिम्मेदार
  • स्वरा भास्कर ने यूं किया रिएक्ट
  • ट्वीट में कही ये बात

नई दिल्ली:

रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) और तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर ट्विटर पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. दरअसल बबीता फोगाट ने दिल्ली में कोरोना वायरस फैलने की वजह तबलीगी जमात को ठहराया था. अब हाल ही में रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat Twitter) ने एक वीडियो पोस्ट करके ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि वह धमकी देने वालों से डरती नहीं हैं, वह कोई जायरा वसीम नहीं हैं, जो डर कर घर बैठ जाएंगी. अब इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है. 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) के वीडियो पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, “बबीता जी यह आंकड़ें भी देखें! क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं?  कृपया इसपर भी टिप्पणी दें! और तबलिगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने प्रमीशन क्यूं दी. यह सवाल भी उठाएं! बाकी आपके फैन तो हम हैं ही.”


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने दिल्ली में कोरोनावायरस (Coronavirus) फैलने की वजह तबलीगी जमात को ठहराया था. इस वीडियो में उन्होंने कहा जो भी लिखा था उस पर आज भी कायम हूं.  उन्होंने वीडियो में कहा,  ‘मुझे सोशल मीडिया पर लगातार धमकी दी जा रही है. मैं साफ कह देना चाहती हूं. मैं जायरा वसीम (Zaira Wasim) नहीं हूं. मैं डरूंगी नहीं. मैं हमेशा देश के लिए लड़ी हूं. मैं अपने ट्वीट पर आज भी कायम हूं. मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है..”

वेब
स्टोरीज़