This Taxi Drivers Selfless act will make you to clap as well like these doctors watch viral video


टैक्सी ड्राइवर के इस काम से खुश हुए डॉक्टर्स की बजाई ताली, Viral Video देख आप भी इस शख्स के हो जाएंगे फैन

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

स्पेन के एक अस्पताल में जैसे ही यह टैक्सी ड्राइवर पहुंचा तो वहां मौजूद सभी डॉक्टर और मेडिकल वर्कर्स उसके लिए तालियां बजाने लगें. ऐसा हो सकता है कि कोरोनावायरस के साथ चल रही दुनिया की इस जंग के दौरान, जो काम इस टैक्सी ड्राइवर ने किया उसे जानकर आप भी तालियां बजाने लगेंगे. दरअसल, यह टैक्सी ड्राइवर लॉकडाउन के बीच अपने इलाज के लिए अस्पताल जाने वाले और अस्पताल से लौटने वाले लोगों को फ्री राइड दे रहा है. 

ट्विटर पर इस टैक्सी ड्राइवर के वीडियो को मार्का नाम के यूजर ने शेयर किया है. यह एक ऑनलाइन स्पोर्ट्स की जानकारी देने वाला ट्विटर हैंडल है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही ड्राइवर हॉस्पिटल के अंदर घुसता है वैसे ही वहां मौजूद लोग उसके लिए तालियां बजाने लगते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि मेडिकल वर्कर्स ने उसे एक पेशेंट को उसके घर ड्रोप करने के लिए ड्राइवर को बुलाया होता है. साथ ही किसी ने उसे पैसों से भरा एक एन्वलप भी पकड़ाया. 

मेडिकल प्रोफेशन द्वारा की गई इस सराहना के बाद टैक्सी ड्राइवर अपने इमोशन्स पर काबू नहीं पा सका और उसकी आंखों में आंसू आ गए.

ट्विटर ही नहीं बल्कि रेडिट पर भी अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. और सभी लोगों का इस पोस्ट पर एक ही रिएक्शन है. इंटरनेट पर लोग इस टैक्सी ड्राइवर की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

वेब
स्टोरीज़