Tiger Shroff expressed grief On death of pet cat JD – टाइगर श्रॉफ की पालतू बिल्ली का हुआ निधन, तो पोस्ट लिखकर यूं जताया दुख


खास बातें

  1. टाइगर श्रॉफ की पालतू बिल्ली का हुआ निधन
  2. पोस्ट लिखकर यूं जताया दुख
  3. फैन्स खूब इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी पालतू बिल्ली जेडी (Pet Cat) के निधन को लेकर शोक जताया है. यह बिल्ली उनके परिवार में 17 सालों से थी. टाइगर ने इंस्टाग्राम पर जेडी की तस्वीर के साथ एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “ईश्वर आपका भला करें मेरे दोस्त. 17 सालों तक सिर्फ खुशी और प्यार देने के लिए शुक्रिया. आशा है कि हर जीवनकाल में तुम हमारे बीच वापस आओ. तब तक जहां भी रहो, खुश रहो, स्वस्थ रहो और खेलते रहो, तुम्हारा साथ देने के लिए मैं फिर से आऊंगा. ढेर सारा प्यार, ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दें.”

हालांकि सिर्फ  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  ने ही नहीं, बल्कि पूरे श्रॉफ परिवार ने शोक व्यक्त किया है. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के इस पोस्ट पर उनके फैन्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

टिप्पणियां

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘बागी 3’ (Baaghi 3) हाल ही में रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ रहा है. इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में हैं. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था.