TikTok Viral Video Corona Tone Cough TikTok Video TikTok Trending Video


खास बातें

  1. दुनिया भर में कोरोना का प्रकोप
  2. कोरोना टोन को लेकर बना वीडियो
  3. सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

नई दिल्ली:

TikTok Viral Video: कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर दुनिया भर में जारी है और भारत में इससे बचने के लिए कई एहतियाती उपाय उठाए जा रहे हैं. सरकार ने कोरोना टोन (Corona Tone) तैयार की है जो किसी भी मोबाइल कॉल से पहले आती है और इसमें कोरोनावायरस से बचने के लिए कहा जाता है. इस टोन में एक खांसी की आवाज आती है. हालांकि सरकार का उद्देश्य कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर जागरूकता फैलाना है लेकिन कई लोग इस कोरोना टोन से तंग भी आ चुके हैं. इसी को लेकर टिकटॉक (TikTok Viral Video) पर खूब ढेर सारे फनी वीडियो बन रहे हैं. टिकटॉक पर ऐसा ही एक वीडियो खूब ट्रेंड (TikTok Trending Video) कर रहा है जिसको ‘हेरा-फेरी’ के टेलीफोन वाले सीन से जोड़ा गया है. अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की फिल्म का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

@sajjad_qureshi16

##behenkuchbhipehen##fyp @tiktok

original sound-

टिकटॉक (TikTok Viral Video) का यह वीडियो काफी देखा जा रहा है. इस तरह से यह कोरोना टोन भी काफी सुर्खियां लूट रही है. टिकटॉक पर इस तरह के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, और इस वीडियो को तो खूब पसंद किया जा रहा है.  

Bhojpuri Gana Video Song: पवन सिंह के नए सॉन्ग ‘बताव गोरी कैसे जिएंगे’ का धमाका, दो हसीनाओं के बीच फंसे पावर स्टार

टिप्पणियां

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप की बात करें तो केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह तक जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, भारत के 12 राज्यों तथा केंद्रशासित प्रदेशों में कुल मिलाकर कोरोनावायरस के 73 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 56 भारतीय नागरिक हैं, जबकि 17 विदेशी नागरिक हैं.

…और भी हैं  बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…