TV Actor Nakuul Mehta Starts Dance When Transgender Ask Him Money Video Viral – इश्कबाज के एक्टर से किन्नर ने मांगे पैसे तो गाड़ी में बैठे-बैठे ही डांस करने लगे नकुल, बोले

TV Actor Nakuul Mehta Starts Dance When Transgender Ask Him Money Video Viral – इश्कबाज के एक्टर से किन्नर ने मांगे पैसे तो गाड़ी में बैठे-बैठे ही डांस करने लगे नकुल, बोले


'इश्कबाज' के एक्टर से किन्नर ने मांगे पैसे तो गाड़ी में बैठे-बैठे ही डांस करने लगे नकुल, बोले- आप दो...Video

नकुल मेहता (Nakuul Mehta) का वीडियो हुआ वयारल

खास बातें

  • नकुल मेहता का वीडियो हुआ वायरल
  • किन्नर ने एक्टर से मांगे पैसे
  • गाड़ी में मौजूद नकुल करने लगे डांस

नई दिल्ली:

टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘इश्कबाज (Ishqbaaz)’ के एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर साझा करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में नकुल मेहता ने एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, इस वीडियो में नकुल मेहता (Nakuul Mehta Video) से जब एक किन्नर चाय के लिए पैसे मांगती है, तो अपनी गाड़ी में मौजूद एक्टर ‘दिल धड़कने दो’ फिल्म के गाने ‘छन-छन बोले चूड़ियां’ पर डांस करना शुरू कर देते हैं. नकुल मेहता का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

इस वीडियो में नकुल मेहता (Nakuul Mehta) डांस करने के बाद, गाड़ी के पास खड़ी किन्नर से ही चाय पिलाने के लिए बोल देते हैं. एक्टर वीडियो में कह रहे हैं, “मैंने आपके लिए डांस किया, अब आप मुझे एक चाय पिलाओ.” वीडियो में देखा जा सकता है कि नकुल किन्नर के साथ किस तरह से मस्ती कर रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो पर उनके कई दोस्तों ने कमेंट किया है. एक्टर सुयश राय ने कमेंट करते हुए बताया कि उस किन्नर का नाम सुनीता है. 

सुयश राय (Suyash Rai) ने नकुल मेहता (Nakuul Mehta) के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, “यह सुनीता है, ओबेरॉय मॉल के सिग्नल पर खड़ी होती है. यह बहुत प्यारी है. मैं इसे पिछले 6 सालों से जानता हूं. भगवान उस पर अपनी कृपा रखे.” वहीं, बता दें, एक्टर नकुल मेहता को सीरियल ‘इश्कबाज’ से काफी लोकप्रियता मिली थी. इसके अलावा वह ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ में भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे. 

 


Leave a Reply