UP Coronavirus: Corona Warrior doctor in Meerut beaten by people of his colony – UP Coronavirus: मेरठ में कोरोना वारियर डॉक्टर को उसकी कॉलोनी के लोगों ने पीटा


UP Coronavirus: मेरठ में कोरोना वारियर डॉक्टर को उसकी कॉलोनी के लोगों ने पीटा

UP Coronavirus: मुरादाबाद में भी स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों पर हमले की खबर आई थी

लखनऊ:

UP Coronavirus: मुरादाबाद के बाद मेरठ में भी एक डॉक्टर से जमकर मारपीट की गई. मेडिकल कॉलेज में कार्यरत डॉक्टर को कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे की आशंका के चलते जमकर पीटा गया. डॉक्टर के हाथ में गंभीर चोट आई है. पीड़ित डॉक्टर मां-बाप से मारपीट और अभद्रता होती देखकर बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे तो उन्हें पीटा गया. 

मेरठ के शास्त्रीनगर के सेक्टर-6 में डॉक्टर प्रशांत भटनागर किराए के घर में रहते हैं. उनकी मेडिकल कॉलेज में कोरोना वारियर के तौर पर ड्यूटी लगी है. उनकी कॉलोनी में रहने वाले लोगों में भ्रांति है कि कहीं वे मेडिकल कॉलेज से कोरोना का संक्रमण न ले आएं. इसी भ्रांति के चलते डॉक्टर भटनागर सेमारपीट की गई. 

डॉ भटनागर मेडिकल कॉलेज में सहायक आचार्य के पद पर तैनात हैं. मारपीट की घटना केबाद पीड़ित डॉक्टर ने नौचन्दी थाना में तहरीर दी. उन्होंने युध्दवीर सिंह यादव और जुगल किशोर साहनी पर मारपीट का आरोप लगाया है. डॉक्टर को कभी कॉलोनी के गेट का ताला लगाकर तो कभी किसी और तरीके से परेशान किया जा रहा था.

वेब
स्टोरीज़