UP Health Minister Jai Pratap Singhs Corona Virus Test is Negative – UP के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना वायरस टेस्ट आई नेगेटिव, कनिका के साथ पार्टी में थे मौजद


लखनऊ:

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आई है. बता दें कि कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद 27 लोगों में से एक नाम हेल्थ मिनिस्टर का भी था. जबसे कनिका को कोरोना वायरस होने की बात सामने आई उसके बाद से ही पार्टी में मौजदू सभी लोगों ने खुद को आईसोलेट कर लिया है. 66 वर्षीय अजय प्रताप सिंह ने भी शुक्रवार को मेडिकल टेस्ट करवाया और खुद को आइसोलेट कर लिया था.

Coronavirus का खौफ, मध्य प्रदेश के इन 4 जिलों को किया गया लॉक डाउन

बता दें कि भारत में अभी  तक 306 लोग संक्रमित हो चुके हैं. और 23 लोग इस संक्रमण से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं जिसमें से ज्यादातर लोग ऐसे है जो हाल ही में विदेश से आए हैं. न्यूज एजेंसी PTI को जय प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें केजीएमयू (किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी) के कुलपति का फोन आया कि कोरोना वायरस को लेकर उनके जितने भी टेस्ट किये गए थे वह सभी नेगेटिव आए हैं. उन्होंने कहा, मेरा और मेरे परिवार के पांच सदस्यों का covid 19 का टेस्ट हुआ  जिसमें सबका रिपोर्ट नेगेटिव आया है. हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें और उनके परिवार को अगले 14 दिनों के लिए घर पर ही रहने की सलाह दी है.

Coronavirus: Covid-19+ मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच PM मोदी ने लोगों से की अपील, Tweet कर कहा…

बता दें कि जय प्रताप सिंह गुरुवार को ग्रेटर नोएडा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने के लिए भी गए थे. इस प्रेस कॉन्प्रेंस में मौजूद तीन विधायक – पंकज सिंह, धीरेंद्र सिंह और तेजपाल नागर सहित कुछ प्रशासनिकअधिकारी और कई पत्रकार ने मंत्री के पार्टी में मौजूद होने वाली खबर सामने आने पर खुद को आइसोलेट कर लिया है.

टिप्पणियां

बताते चले कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर शुक्रवार को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं. यह पहली ऐसी भारतीय सेलिब्रिटी हैं जिन्हें कोरोना वायरस हुआ है. फिलहाल कनिका को लखनऊ के केजीएमयू के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया गया है. सिंगर 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं, उसके बाद एक अपार्टमेंट में रुकीं और फिर ताज होटल में एक पार्टी में पहुंची. इस पार्टी में कई बड़े लोग भी शामिल थे जिसमें यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बेटे दुष्यंत सिंह और बहू निहारिका राजे भी थीं.

VIDEO: कोरोना वायरस के कारण 2 अपैल तक बाहर से अयोध्या जाने पर लगी रोक