Vidya Balan Makes A Special Appearance In Cricket Connected Show Dhoni Kohli And Rohit Sharma

Vidya Balan Makes A Special Appearance In Cricket Connected Show Dhoni Kohli And Rohit Sharma


विद्या बालन इस हफ्ते 'क्रिकेट कनेक्टेड' शो में दिखेंगी, धोनी, विराट और रोहित को लेकर कही ये बात...

विद्या बालन (Vidya Balan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘शकुंतला देवी’ (Shakuntala Devi) जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिलहाल वो सोशल मीडिया के माध्यम से इसका प्रमोशन कर रही हैं. विद्या बालन इस हफ्ते के क्रिकेट कनेक्टेड एपिसोड में टीम इंडिया के पूर्व सितारों गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और इरफान पठान (Irfan Pathan) के साथ अंग्रेजी और हिंदी शो के विशेषज्ञ के रूप में एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराएंगी. पद्मश्री पुरस्कार और  राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित विद्या बालन इस दौरान अपनी आने वाली फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का प्रचार करेंगी. शकुंतला देवी को लेकर कहा जाता है कि वह कैलकुलेटर से भी तेज थी और उनका दिमाग ह्यूमन-कंप्यूटर जैसा चलता था. 

यह भी पढ़ें

रणबीर कपूर ने ‘इश्क वाला लव’ सॉन्ग पर आलिया भट्ट के साथ किया रोमांटिक डांस, देखें थ्रोबैक Video

‘शकुंतला देवी’ (Shakuntala Devi) के प्रीमियर से पहले स्टार स्पोर्ट्स शो क्रिकेट कनेक्टेड पर विद्या बालन (Vidya Balan) ने कहा कि वो अपने पसंदीदा टीम इंडिया के सितारों को मैदान पर वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती है. उन्होंने कहा: “यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोरोना महामारी दुनिया को कैसे प्रभावित किया गया है. खेल हमेशा से एकता का प्रतीक रहे हैं. एक उत्साही टीम इंडिया के प्रशंसक होने के नाते मैं वास्तव में मैदान पर हमारे सितारों को दोबारा देखने के लिए उत्साहित हूं, लेकिन क्रिकेट कनेक्टेड को धन्यवाद कि क्रिकेट की दुनिया में क्या हो रहा है इसको जानने में कामयाब रही.”

सुशांत स‍िंह राजपूत ने झारखंड की सड़कों पर शाहरुख खान के अंदाज में किया था डांस, देखें वायरल Video

विद्या बालन (Vidya Balan) ने आगे कहा: “यह देखना प्रेरणादायक है कि एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे हमारे क्रिकेट के सुपरस्टार कैसे खुद को प्रेरित और फिट रखते हैं. मुझे हमेशा क्रिकेट मैच देखना और मुंबई में रहना पसंद है. आईपीएल में मैं मुंबई इंडियंस का समर्थन करनी हूं. हमारे कुछ क्रिकेटरों का स्कोर उतनी ही तेजी से चलता है, जितनी शकुंतला देवी अपनी गणना करती थी. उम्मीद है, हम क्रिकेट को वापस लाने में सक्षम होंगे, जो मुझे विश्वास है कि हमारे जीवन में आशा और खुशी की भावना पैदा कर सकता है. मैं वास्तव में  क्रिकेट कनेक्टेड की अगली कड़ी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं.”

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर किया Tweet, बोलीं- एक आखिरी बार…

शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) को अनु मेनन द्वारा निर्देशित किया गया है और इसका निर्माण सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा द्वारा किया गया है. 15 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. वही, भारत में प्राइम सदस्य और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में जनता 31 जुलाई से यह फिल्म देख सकती हैं. 


Leave a Reply