Viral Video of People Come out on Roads during Janta Curfew Bollywood Actor Sharib Hashmi Shares Video – Viral Video: जनता कर्फ्यू में 5 बजते ही सड़कों पर निकल आए लोग, बॉलीवुड एक्टर बोले


खास बातें

  1. जनता कर्फ्यू के दौरान घर से बाहर आए लोग
  2. बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया वीडियो
  3. खूब देखा जा रहा वीडियो

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ के दौरान के कुछ चौंका देने वाले वीडियो सामने आने लगे हैं. बॉलीवुड के सितारे इन वीडियो को शेयर कर रहे हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि अभी कोरोनावायरस (Coronovirus) से जंग खत्म नहीं हुई है. यह चौंका देने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और बॉलीवुड की हस्तियों के गुस्से भरे रिएक्शन भी आ रहे हैं. रोनित रॉय ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया था, और अब बॉलीवुड एक्टर शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) ने भी अपने ट्विटर एकाउंट से वीडियो शेयर किया है. शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें लोग पांच बजते ही सड़कों पर नजर आ रहे हैं और थालियां बजाते दिख रहे हैं. 

टिप्पणियां

‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’का यह वीडियो शेयर करते हुए शारिब हाशमी ने लिखा है, ‘न तो मैं गुस्सा हूं और न ही दुखी हूं. बहुत बहुत ज्यादा डरा हुआ हूं. आप लोगों से प्रार्थना है कि अपने अपने घर पर रहें.’ इस तरह शारिब हाशमी ने कहा है कि वह इस तरह के हालात देखकर डरे हुए हैं. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आह्वान का किया था कि आज के दिन जनता कर्फ्यू रखा जाए. उन्होंने अपील की थी कि 5 बजे लोग थाली और ताली बजाएं ताकि इस मुहिम से जुड़े लोगों का सम्मान किया जा सके. लेकिन कुछ लोगों को यह संदेश समझ नहीं आया और वह घरों से बाहर निकल आए.

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के हालात की बात करें तो इससे पीड़ित लोगों की संख्या तेजी बढ़ती ही जा रही है. हालांकि दिल्ली में 31 मार्च तक के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है. वहीं देश में कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या लगभग छह तक पहुंच गई है.