Virender Sehwag Share Funny Video On CoronaVirus Social Distancing Video Goes Viral – मेट्रो में पास न बिठाने के लिए लड़की ने किया कुछ ऐसा, वीरेंद्र सहवाग बोले

Virender Sehwag Share Funny Video On CoronaVirus Social Distancing Video Goes Viral – मेट्रो में पास न बिठाने के लिए लड़की ने किया कुछ ऐसा, वीरेंद्र सहवाग बोले


कोरोना वायरस (CoronaVirus) पूरी दुनिया में फैल चुका है, इससे 160 से ज्यादा देश चपेट में आ चुके हैं. दुनियाभर में अब तक इस बीमारी से 11 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं. इस वायरस की वजह से भारत (CoronaVirus In India) में भी अभी तक चार लोगों की मौत हो चुकी है. 250 ज्यादा लोगों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई है. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने लोगों से दूरी बनाने को कहा है. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral Video) पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला मेट्रो की सीट की बर्थ पर अकेली बैठी है. तभी एक शख्स उसके पास बैठने आता है, लड़की तुरंत अपना एक पैर सीट पर रख देती है. दूसरी तरफ जाता है तो लड़की अपना दूसरा पैर भी सीट पर रख देती है. सहवाग ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”कोरोना प्रतिरोध आसन. कृप्या लोगों से दूर रहें और उनको दूर रखें. कृप्या दूरी बनाए रखें और घर पर रहें.”

देखें Video:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए 22 मार्च यानी कल सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक ‘जनता कर्फ्यू’ का ऐलान किया है. पीएम मोदी ने अपील करते हुए सभी देशवासियों से घर से बाहर न निकलने के लिए कहा है. 

टिप्पणियां

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि कोविड -19 खतरे के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में सभी मॉल बंद रहेंगे लेकिन किराना और दवाइयों की दुकानों को इससे छूट दी जाएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए 22 मार्च यानी कल सुबह 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक ‘जनता कर्फ्यू’ का ऐलान किया है. 

भारत में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने अस्पतालों और चिकित्सा शिक्षा संस्थानों को पर्याप्त संख्या में वेंटिलेटर और ऑक्सीजन के उच्च प्रवाह वाले मास्क खरीदने के लिए कहा है और उन्हें अपने-अपने परिसरों में सभाओं व लोगों की भीड़ को कम करने की सलाह दी है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा घोषित जनता कर्फ्यू के मद्देनजर देश में शनिवार मध्यरात्रि से रविवार रात दस बजे के बीच किसी भी स्टेशन से कोई यात्री ट्रेन सफर शुरू नहीं करेगी. 


Leave a Reply