Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Vivo X50 भारत में Android 11 अपडेट प्राप्त करना शुरू करता है

[ad_1]

Vivo X50 अब नवीनतम FuntouchOS 11 प्राप्त कर रहा है जो Android 11. के शीर्ष पर आधारित है। Vivo ने अपने स्मार्टफ़ोन की एक सूची की घोषणा की थी जो जनवरी में Android के नवीनतम संस्करण को वापस लाने के लिए निर्धारित की गई थी। जनवरी के अंत में सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त करने के लिए वीवो एक्स 50 को निर्धारित किया गया था, लेकिन इसे अज्ञात कारणों से नहीं मिला। अब ऐसा लगता है कि विवो फनटचओएस टीम के एक ट्वीट के आधार पर X50 के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट को रोल आउट कर रहा है।

द फनटचओएस इंडिया टीम प्रतिक्रिया व्यक्त की नवीनतम अद्यतन के बारे में एक विवो X50 उपयोगकर्ता के लिए, यह उल्लेख करते हुए कि वर्तमान में अद्यतन greyscale परीक्षण के अंतर्गत है। ट्वीट के आधार पर, यह मान लेना सुरक्षित है कि सॉफ़्टवेयर अपडेट वर्तमान में चरणबद्ध तरीके से और कुछ में चल रहा है विवो X50 ()समीक्षा) उपयोगकर्ताओं को अपने उपकरणों पर इसे डाउनलोड करने में सक्षम होना चाहिए। इस ट्वीट को सबसे पहले स्पॉट किया गया था पिउनिकावेब। मंचित रोलआउट अपडेट पाने वालों की संख्या को सीमित करता है। यह निर्माताओं को सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एक स्थिर अपडेट जारी करने से पहले बग्स को बाहर करने और मुद्दों को जल्दी से सुलझाने में मदद करता है।

विवो Vivo X50 के लिए अभी तक एक चैंज जारी नहीं किया गया है लेकिन हम इस डिवाइस के लिए अपना रास्ता बनाने के लिए नए एंड्रॉइड 11 सुविधाओं की उम्मीद कर सकते हैं। कुछ कुंजी Android 11 चैट बुलबुले, बिल्ट-इन स्क्रीन रिकॉर्डिंग, अपडेटेड पावर मेन्यू, बढ़ी हुई गोपनीयता और सुरक्षा जैसी विशेषताएं विवो एक्स 50 के लिए अपना रास्ता बनाना चाहिए। इसे अपडेट के साथ हाल ही में एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच भी मिलेगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि विवो X50 के लिए एक स्थिर अपडेट रोल आउट कर सकता है यदि यह ग्रेस्केल परीक्षण सफल होता है।

जहां वीवो अपने मौजूदा लाइनअप स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 11 पर अपडेट कर रहा है, वहीं कंपनी जल्द ही भारत में नई वीवो X60 सीरीज लॉन्च करने की भी उम्मीद कर रही है। हालिया रिपोर्ट यह भी संकेत देती है कि द वीवो एक्स 50 प्रो + लॉन्च किया जा सकता है विवो X60 सीरीज के साथ आने वाले महीनों में।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *