Wedding such as this in Coronavirus hotspot Indore, the bride and groom walked with a mask – Coronavirus के हॉटस्पॉट इंदौर में एक शादी ऐसी भी, दूल्हा-दुल्हन ने मास्क लगाकर लगाए फेरे


Coronavirus के हॉटस्पॉट इंदौर में एक शादी ऐसी भी, दूल्हा-दुल्हन ने मास्क लगाकर लगाए फेरे

इंदौर में अक्षय जैन की बेटी की शादी में दूल्हा-दुल्हन मास्क पहने हुए थे.

भोपाल:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप और लॉकडाउन के चलते इंदौर में एक जैन परिवार ने अपनी बेटी की शादी के लिए सारे योजनाबद्ध कार्य रद्द कर दिए. इस परिवार ने बजाय बड़ा विवाह उत्सव आयोजित करने के कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी उपाय अपनाते हुए शादी का सादा समारोह आयोजित किया. समारोह में काफी सीमित संख्या में शामिल हुए लोगों ने सैनिटाइज़र और मास्क का उपयोग किया.  

इंदौर देश के कोरोना वायरस हॉटस्पॉट में से एक बन चुका है. इन हालात में शहर में अक्षय जैन ने मुंबई के एक केंद्र सरकार के कर्मचारी दूल्हे के साथ अपनी बेटी किंजल की शादी की. हालांकि इस शादी समारोह के लिए तय सारी योजना रद्द कर दी गई. 

4hn4pf2

इस शादी में लगभग 40 ट्रस्टों के पदाधिकारियों और अन्य मेहमानों को आमंत्रित किया जाना था. लेकिन यह योजना रद्द कर दी गई. शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन ने अपने हाथों को अच्छी तरह से साफ करने के बाद मास्क पहना. विवाह में फूलों की माला के बजाय मोती की माला का इस्तेमाल किया गया. विवाह के दौरान सोशल डिस्टेंस बनाए रखने का भी पूरा ध्यान रखा गया.