Why Rajinikanths tweet on Janata Curfew Was Removed By Twitter – Coronavirus: रजनीकांत के जनता कर्फ्यू वाले वीडियो को आखिर Twitter ने क्यों हटाया?


खास बातें

  1. रजनीकांत के वीडियो को ट्विटर ने हटाया
  2. जनता कर्फ्यू पर रजनीकांत ने की थी ट्वीट
  3. देश भर में कोरोना का कहर

नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा जारी ” जनता कर्फ्यू ” का समर्थन करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. लेकिन कुछ समय बाद ट्विटर ने इस पोस्ट को हटा दिया और कारण बताया कि इस वीडियो में कई गलत जानकारी दी गई है .69 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट किया था कि ”वायरस भारत में अपने दूसरे चरण में है और लोगों से अपील है कि वे देश को तीसरे चरण में जाने से रोके. इसके लिए सबसे जरूरी है आप घर के अंदर रहें” . ‘जनता कर्फ्यू’ से इस वायरस का प्रभाव कम होगा और इसके फैलने की प्रकिया धीमी होगी. रजनीकांत ने अपने वीडियो मैसेज में लोगों से कहा कि 12 से 14 घंटे घर में ही रहें ताकि इस वायरस के प्रभाव को कम किया जा सके.

इस वीडियो में रजनीकांत आगे कहते हैं कि वायरस जब इटली में तीसरे चरण पर पहुंच गई थी तब वहां की सरकार ने भी इस तरह के लॉकडाउन की कोशिश की थी लेकिन नागरिकों के द्वारा समर्थन की कमी और लापरवाही की वजह से आज वहां का जो हाल है, वह सबके सामने है. इस महामारी की वजह से इटली में  हजारों लोगों की जान चली गई. 

टिप्पणियां

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री के अलावा बॉलीवुड की ज्यादातर हस्ती भी अपने फैन्स से घर में रहने की अपील कर रहे हैं. कमल हासन, रजनीकांत, अक्षय कुमार, सलमान खान, शिल्पा शेट्ठी, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर समेत कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए लोगों को इस वायरस को लेकर जागरूक करने की कोशिश कर रहे हें.