Get 50% Off In Every Products - New Year 2021 Deals

Xiaomi का कहना है कि इसने 200 मिलियन से अधिक रेडमी नोट सीरीज़ फोन भेजे

[ad_1]

Xiaomi ने घोषणा की कि उसने वैश्विक स्तर पर 200 मिलियन से अधिक रेडमी नोट श्रृंखला फोन भेजे हैं। कंपनी ने Xiaomi Data Center के आंकड़ों का हवाला देते हुए ट्विटर पर Redmi India खाते के माध्यम से विकास को साझा किया। पहला रेडमी नोट सीरीज़ फोन 2014 में वापस लॉन्च किया गया था। तब से, कंपनी ने रेडमी नोट सीरीज़ के फ़ोन लगातार जारी किए हैं, जिसमें रेडमी नोट 9 सीरीज़ नवीनतम है। Redmi Note 10 सीरीज़ पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है और इस साल की पहली तिमाही में डेब्यू करने की उम्मीद है।

रेडमी नोट सीरीज़ जिसकी शुरुआत हुई रडमी नोट Xiaomi के अनुसार, विश्व स्तर पर 200 मिलियन से अधिक इकाइयों को भेज दिया गया है। रेडमी इंडिया साझा इस मील का पत्थर पर ट्विटर, यह कहते हुए कि यह रेडमी नोट के लिए एक वसीयतनामा है जो दुनिया में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली श्रृंखला है। कंपनी ने रेडमी नोट श्रृंखला में प्रत्येक पीढ़ी के लिए केवल एक समग्र संख्या और व्यक्तिगत आंकड़े नहीं साझा किए। वर्तमान में, कंपनी अपनी नौवीं पीढ़ी पर है और जल्द ही रेडमी नोट 10 श्रृंखला शुरू करने जा रही है।

Xiaomi 2014 के बाद से लगातार हर साल अपनी रेडमी नोट श्रृंखला में फोन लॉन्च किए हैं Redmi नोट 2 और यह रेडमी नोट 3 2015 में शुरुआत की, जबकि द रेडमी नोट 4 2016 में रिलीज़ हुई। फिर आई रेडमी नोट 5 ए 2017 में, इसके बाद रेडमी नोट 5 2018 की शुरुआत में रेडमी नोट 6 उसी वर्ष श्रृंखला की शुरुआत हुई और उसके बाद आई रेडमी नोट 7 2019 की शुरुआत में श्रृंखला। कंपनी ने भी लॉन्च किया रेडमी नोट 8 उसी वर्ष श्रृंखला। रेडमी नोट 9 श्रृंखला 2020 में शुरू हुई।

रेडमी नोट 10 सीरीज़ है अपेक्षित होना इस साल की पहली तिमाही में पहली फिल्म। हाल ही में, रेडमी नोट 10 कथित तौर पर प्राप्त किया भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) प्रमाणन कई अन्य प्रमाणन वेबसाइटों पर देखा जाने के बाद। श्रृंखला में एक रेडमी नोट 10 प्रो भी शामिल होने की उम्मीद है। संभव है कि रेडमी नोट 10 सीरीज़ को इस महीने के आखिर में लॉन्च किया जाए। कंपनी ने हालांकि अभी लॉन्च की तारीख साझा नहीं की है।


क्या Mi 10i वनप्लस नॉर्ड किलर है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

विनीत वाशिंगटन गेमिंग, स्मार्टफोन, ऑडियो डिवाइस और गैजेट्स 360 के लिए नई तकनीकों के बारे में लिखते हैं, जो दिल्ली से बाहर है। विनीत गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ उप-संपादक हैं, और अक्सर स्मार्टफोन की दुनिया में सभी प्लेटफार्मों और नए विकास पर गेमिंग के बारे में लिखा है। अपने खाली समय में, विनीत को वीडियो गेम खेलना, मिट्टी के मॉडल बनाना, गिटार बजाना, स्केच-कॉमेडी देखना और एनीमे पसंद है। विनीत vineetw@ndtv.com पर उपलब्ध है, इसलिए कृपया अपने लीड और टिप्स में भेजें।
अधिक

Xiaomi का कहना है कि इसने 200 मिलियन से अधिक रेडमी नोट सीरीज़ फोन भेजे

Redmi K40 लॉन्च तिथि सेट 25 फरवरी के लिए: अपेक्षित मूल्य, विनिर्देश

संबंधित कहानियां



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *